हरियाणा में पूर्व CBSE टॉपर और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से पुरस्कृत लड़की से कथित रूप से पांच लोगों ने गैंगरेप किया है। युवती कोचिंग जा रही थी तब उसे अगवा कर उसके साथ गैंगरेप किया गया है, घटना महेंद्रगढ़ जिले के कनिना की है।

आरोप है कि इन पांच लोगों ने बुधवार को पहले लड़की को किडनैप किया फिर उसका गैंगरेप कर बस स्टैंड पर छोड़कर फरार हो गए. लड़की के मुताबिक, सभी आरोपी उसके गांव के ही रहने वाले हैं। पीड़िता के मुताबिक कार से आए तीन लोगों ने युवती को अगवा किया और उसे खींचकर पास के एक खेत में ले गए। वहां उन्होंने उसके साथ गैंगरेप किया।

पीड़िता ने बताया कि खेत पर पहले से ही कई लोग मौजूद थे। उन्होंने ने भी पीड़िता को हवस का शिकार बनाया है। पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने पीड़िता को बस स्टॉप पर बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गए थे।

लड़की ने आरोप लगाया है कि पुलिस ने उसकी शिकायत लिखने में काफी देरी की और उसे एक थाने से दूसरे थानों के चक्कर काटने पड़े।

हालांकि पुलिस का कहना है कि उन्हें मामले में जीरो FIR दर्ज कर ली है और महेंद्रगढ़ पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पीड़ित परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी सीबीएसई में साल 2015 में हरियाणा रीजन में टॉपर रह चुकी है और उसे 26 जनवरी 2016 को राष्ट्रपति पुरस्कार भी मिल चुका है. पीड़िता सेकेंड ईयर की छात्रा है।