मुंबई के बिल्डर समीर भोजवानी ने जेल से रिहा होने के बाद उन दो प्लॉटों पर मालिकाना हक का दावा किया है जिन पर दिलीप कुमार का बंगला बना हुआ है, 96 वर्षीय अभिनेता का बंगला उपनगर बांद्रा के पाली हिल्स इलाके में स्थित है।

NDTV की खबर के अनुसार समीर भोजवानी ने 2017 में भी दिलीप कुमार की संपत्ति को लेकर धमकियाँ दी थीं जिसके चलते तब सायरा बनो ने पुलिस में शिकायत की थी, और दिसंबर 2017 को समीर भोजवानी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था।

सायरा बनो का कहना है की जेल से बाहर आने के बाद समीर भोजवानी ने फिर से इस संपत्ति पर अपना हक़ जताते हुए धमकियाँ दी हैं, सायरा बनो इस मुद्दे को लेकर प्रधान मंत्री मोदी से मिलना चाहती हैं, इसकी सूचना उन्होंने अपने ट्वीटर हैंडल पर ट्वीट कर दी है।

अपने ट्वीट में सायरा बनो ने लिखा है कि “सायरा बानो खान की ओर से गुजारिश। माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी, भूमाफिया समीर भोजवानी जेल से रिहा हो गया है। मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस की ओर से आश्वासन के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की गई। पद्म विभूषित के साथ धन और बाहुबल के बल पर विश्वासघात किया गया और उन्हें धमकी दी गई है। मुंबई में आपसे मिलने का अनुरोध करती हूं।”

इस ट्वीट को मुंबई के मुख्य मंत्री देवेंद्र फडणवीस को टैग किया गया, इस पर मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि वह संपत्ति विवाद को लेकर मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार और उनकी पत्नी से बात करेंगे और उनकी समस्या के समाधान का प्रयास करेंगे।