बुलंदशहर के बाद अब जालौन में भी मवेशियों के शव की खबर के बाद पुलिस चौकस।

बुलंदशहर के बाद अब जालौन में भी मवेशियों के शव की खबर के बाद पुलिस चौकस।
0 0
Read Time1 Minute, 52 Second

बुलंदशहर की आग अभी पूरी तरह से ठंडी भी नहीं हुई है की यूपी के जालौन से भी मवेशियों के शव की ख़बरें आ रही हैं, जिसे लेकर स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए हैं, और बुलंदशहर जैसा माहौल बनता नज़र आ रहा है, इस के बाद पुलिस चैकन्नी हो गयी है।

Indian Express की खबर के अनुसार जालौन की एक गौशाला के पास में ही मवेशियों के शव पाए जाने के बाद पुलिस टीम को अलर्ट कर दिया गया है, वहीँ एसपी ने गोहत्या की किसी भी संभावना से इनकार किया है।

जालौन के पुलिस अधीक्षक (SP) ने बताया कि गौशाला में 500 गायें रहती हैं, इनमें से कई गायें या तो बीमार हैं या फिर कई ऐसी भी हैं जो किसी न किसी तरह से घायल हैं। एसपी ने गौहत्या की किसी भी संभावना से इनकार किया है।

शनिवार को इसी गौशाला के निकट ही सात गाय और एक बछड़े का शव पाया गया, जिसे जल्द ही दफना दिया गया। एसपी के मुताबिक, ये शव लगभग 15 गिन पुराने थे।

जानकारी के मुताबिक, जिस गौशाला में ये जानवर मरे हैं, उसके मालिक का नाम राजेंद्र गौदास है। राजेंद्र स्थानीय निवासी हैं। एसपी ने बताया कि राजेंद्र को निर्देश दिया है कि भविष्य में मरने वाले जानवरों को सही तरीके से दफनाया जाए, जिससे ऐसी स्थिति उत्पन्न न हो सके अन्यथा उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *