तैमूर की फैंन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है। इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि कुछ समय पहले केरल की एक खिलौना बनाने वाली कंपनी ने तैमूर के नाम का खिलौना मार्केट में उतारा है। यह उनकी लोकप्रियता का ही असर है कि लोग तैमूर के इस खिलौने को काफी पसंद कर रहे हैं।

तैमूर की माँ करीना कपूर का कहना है कि “जब मैंने गुड्डा देखा तो मैं हैरान हो गई मुझे समझ नहीं आया कि मुझे क्या कहना चाहिए। लेकिन फिर सैफ ने मुझे समझाया कि ऐसा इसलिए है क्योंकि लोग तैमूर से बहुत प्यार करते हैं और ऐसी चीजें उनके लिए एक ब्लेसिंग है। हमें लोगों को उसे प्यार करने से या उससे जुड़ी चीजें बनाने से रोकना बड़ा ही गलत होगा। लेकिन लोगों को भी समझना चाहिए कि वो अभी एक दो साल का बच्चा है। जिसे सामान्य जीवन की जरूरत है। इस वक्त सैफ और मैं तैमूर को एक साधारण जीवन देने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। ”

जब सैफ अली खान को ये बात पता चली तो वो भी सुनकर चौंक गए । हिंदुस्तान टाइम्स से खास बातचीत के दौरान सैफ ने कंपनी को सुझाव देते हुए कहा, ‘कम से कम कंपनी को एक खिलौना तो मेरे घर भी भेजना चाहिए। मुझको खुशी है कि, मेरे बेटे के नाम से लोगों का भला हो रहा है।

सोशल मीडिया पर लोग इस गुड्डे पर चर्चा तो कर रहे हैं वहीँ कुछ ज्ञानी सोशल मेड़िया यूज़र्स अपनी नफरत और भड़ास भी इस गुड्डे पर निकाल रहे हैं। शेफाली वैद्य नाम की एक ट्वीटर यूज़र ने इस गुड्डे के फोटो को ट्वीट कर लिखा है कि “एक कट्टर इस्लामी राक्षस (तैमूर) जिसने लाखों का क़त्ल किया, औरतों और बच्चों से बलात्कार किया, अपने मनोरंजन के लिए नर मुंडों की मीनारें बनाईं, उसे ही एक खूबसूरत खिलौने की शक्ल दे दी गयी है ? कलकत्ता की टॉय शॉप से यिंदूज ज़रूर इसे अपनी बेटियों के लिए खरीदेंगे !”