फिल्म अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने क्रिकेट खिलाडी विराट कोहली को दुनिया का सबसे बुरा बर्ताव करने वाला खिलाडी कहा है। Times Of India के अनुसार नसीरुद्दीन शाह ने अपने फेसबुक अकाउंट पर विराट कोहली की बल्लेबाजी की प्रशंसा करने के साथ ही उनके व्यवहार की आलोचना की।

उन्होंने लिखा कि ‘भारतीय कप्तान विराट कोहली ना सिर्फ दुनिया के अच्छे बल्लेबाज हैं बल्कि दुनिया में खराब व्यवहार करने वाले खिलाड़ी भी हैं। इसके इस तरह के अहंकार और खराब व्यवहार के कारण उनकी क्रिकेटिंग उपलब्धि कम होती है, और मेरा भारत देश छोड़ने का कोई भी इरादा नहीं है।’

कुछ समय पहले ही विराट कोहली को अपने फेन्स को भारत छोड़ने की बात कहने पर ट्रोल होना पड़ा था, विदेशी खिलाडियों की प्रशंसा करने पर कोहली ने अपने प्रशंसकों को भारत छोड़ने की सलाह दी थी, कोहली की वो विवादस्पद सलाह भी नसीरुद्दीन शाह के इस बयान का कारण बनी है।

पर्थ में चल रहे भारत-ऑस्ट्रेलिया दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन विराट कोहली और ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान टिम पेन के बीच गरमा-गरमी देखने को मिली। जब दोनों कप्तान भिड़े तो स्टेडियम में जो भी दर्शक मौजूद थे वो भी मैदान पर शोर शराबा करने लगे। नतीजा ये हुआ कि अंपायर को हस्तक्षेप करना पड़ा।

अभिनेता नसीरुद्दीन शाह के इस बयान को लोग ट्वीटर पर ट्रेंड कर अपने अपने तरीके से प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं, कोहली समर्थक और नसीरुद्दीन शाह समर्थकों के बीच ट्वीट युद्ध जारी है, और खबर लिखे जाने तक ये मामला टॉप पांच में ट्रेंड कर रहा था।