MNS प्रमुख राज ठाकरे ने गुड़ी पड़वा के अवसर पर मुंबई के दादर के शिवाजी पार्क में एक सार्वजनिक सभा की, जहाँ उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कई व्यंग्य कसे, राज ठाकरे ने कहा कि मोदी दूसरे हिटलर हैं जिन्हे फेंकू के नाम से जाना जाता है।

राज ठाकरे ने कहा कि इंटरनेट पर फेंकू सर्च करें तो हमारे पीएम का नाम सामने आएगा। दादर में उनकी सभा में भीड़ ने नारे भी लगाए, “चौकीदार चोर है !”

Indiatoday.in में  प्रकाशित खबर के अनुसार राज ठाकरे ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि “गुड़ी पड़वा के अवसर पर, मैं मोदी-मुक्त वर्ष की कामना करता हूं। ”

राज ठाकरे ने यह भी कहा कि जैसे मोदी को पीएम बनने का मौका दिया गया, उसी तरह राहुल गांधी को भी पीएम बनने का मौका दिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी देश के लिए बेहतर काम करेंगे।

राज ठाकरे ने कहा कि मोदी के पीएम बनने से पहले वह कभी नहीं जानते थे कि नरेंद्र मोदी की मां हैं, अब नरेंद्र मोदी के पीएम बनने के बाद हर साल वह अपनी मां से मीडिया के साथ मिलने जाते हैं।

राज ठाकरे ने करीब 80 मिनट तक चले भाषण में कहा कि “मोदी-शाह की जोड़ी भारतीय लोकतंत्र के लिए खतरनाक है। अगर ये वापस आते हैं तो देश का क्या हाल होगा, कह नहीं सकते। आम चुनाव खत्म हो सकते हैं और कोई लोकतांत्रिक अधिकार नहीं होगा।”

राज ठाकरे ने कहा कि “ये दो लोग हमारे देश के राजनीतिक परिदृश्य में नहीं होने चाहिए। यदि आप चाहें तो अपने दिल पर पत्थर रखकर अन्य राजनैतिक दलों को लाभ दें, लेकिन इन दोनों को दोबारा सत्ता में न आने दें, वो ‘मोदी-मुक्त भारत’ चाहते हैं।”