बॉलीवुड अभिनेत्री पायल रोहतगी कथित रूप से राजस्थान पुलिस द्वारा गिरफ्तार।

बॉलीवुड अभिनेत्री पायल रोहतगी कथित रूप से राजस्थान पुलिस द्वारा गिरफ्तार।
0 0
Read Time2 Minute, 23 Second

रविवार को बॉलीवुड अभिनेत्री पायल रोहतगी ने ट्विटर पर दावा किया कि भारत के प्रथम प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू का मजाक उड़ाने के लिए कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकार की राजस्थान पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

Free Press Journal की खबर के अनुसार PMO और HMO को टैग करते हुए, रोहतगी ने लिखा: “मुझे # मोतीलाल नेहरू पर एक वीडियो बनाने के लिए @PoliceRajasthan द्वारा गिरफ्तार किया गया है, जिसे मैंने Google से जानकारी लेकर बनाया था। फ्रीडम ऑफ स्पीच एक मजाक है। @PMOIndia @HMOIndia”

https://twitter.com/Payal_Rohatgi/status/1206074851276083200?s=20

पायल रोहतगी विवादित बयान देने के लिए जानी जाती हैं, जो अक्सर कांग्रेस और नेहरू-गांधी परिवार को निशाना बनाती हैं। बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी ने ट्विटर पर खुद की पहचान एक दक्षिणपंथी के तौर पर बनाई हुई है और इसी लिए उनके नाम के साथ विवाद जुड़े रहते हैं।

उन्होंने उस समय सुर्खियां बटोरी थीं जब उन्होंने राज्य में गोहत्या पर प्रतिबंध नहीं लगाने के लिए केरल के लोगों की आलोचना की थी। उसके बाद अभिनेत्री ने ट्रिपल तालक अध्यादेश के बारे में अपनी राय रखी और उसके बाद चल रहे सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय व्यक्त की।

पायल रोहतगी जो लंबे समय से पर्दे से दूर हैं, सोशल मीडिया पर वो खुद को ‘गर्वित हिंदू और रामभक्त’ भी कहती हैं जैसा कि उनके सोशल मीडिया बायो में उल्लेख किया गया है।

उधर Zee News के अनुसार एसपी ममता गुप्ता ने इस मामले की पुष्टि करते हुए बताया है कि पायल रोहतगी को राजस्थान की बूंदी पुलिस ने अहमदाबाद से गिरफ्तार किया है और उन्हें जयपुर लाया जा रहा है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *