कमलेश तिवारी हत्याकांड के कथित दोनों मुख्य आरोपियों को गुजरात ATS ने गिरफ्तार किया।

चर्चित कमलेश तिवारी हत्याकांड के कथित दोनों आरोपियों अशफाक और मोइनुद्दीन को गुजरात ATS ने गुजरात और राजस्थान के बॉर्डर से गिरफ्तार कर लिया है, India Today की खबर के अनुसार गुजरात ATS के DIG हिमांशु शुक्ला ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि हमें पुख्ता जानकारी मिली थी कि ये दोनों गुजरात आने की फिराक में हैं, हमने जाल बिछाया और फिर इन्हें श्यामला जी इलाके से गिफ्तार कर लिया।

पुलिस के अनुसार दोनों आरोपी सूरत के रहने वाले हैं जहां से तीन और लोगों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है, हालांकि पुलिस ने इन दोनों के नामों का पहले खुलासा नहीं किया था, दोनों आरोपियों को लखनऊ में कई जगह लगे CCTV कैमरों में देखा गया था।

कमलेश तिवारी के हत्या के आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस लगातार अलग अलग शहरों में दबिश दे रही थी, उत्तर प्रदेश के DGP ओपी सिंह ने कमलेश तिवारी की हत्या के दो आरोपियों पर ढाई-ढाई लाख रुपये का इनाम घोषित किया था। दोनों की लताश के लिए 6 टीमें बनाई गईं थीं जो दिल्ली, लखनऊ, सूरत, शाहजहांपुर समेत कई शहरों लगातार छापेमारी कर रही थीं। जल्द यूपी पुलिस इन दोनों आरोपियों की कस्टडी लेगी।

इससे पहले कमलेश तिवारी की हत्‍याकांड में साजिश करने वाले तीन आरोपी मौलाना शेख सलीम (24), फैजान (23) और राशिद अहमद पठान (23) को गुजरात एटीएस ने हत्‍या के दूसरे दिन 19 अक्टूबर को सूरत में गिरफ्तार किया था।

समाचार एजेंसी ANI ने भी कमलेश तिवारी की हत्या में वांछित दोनों आरोपियों की गिरफ़्तारी की जानकारी टवीटर पर दी है :

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close