जब अबू धाबी के क्राउन प्रिंस ने एक बच्ची के घर जाकर उसकी तमन्ना पूरी कर सबका दिल जीत लिया, देखें वीडियो।

अबू धाबी के क्राउन प्रिंस शेख मोहम्मद बिन जायेद अल नाहयान के एक बच्ची के घर जाकर उससे मिलने का मामला और वीडियो दुनिया के सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। लोग अबू धाबी के क्राउन प्रिंस के इस व्यवहार की तारीफ कर रहे हैं।

Gulf News की खबर के अनुसार मामला ये है कि सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन-सलमान यूएई के दौरे पर हैं, उनके स्वागत के कार्यक्रम के लिए कुछ बच्चों को चुना गया था, ये बच्चे सड़क के दोनों ओर खड़े होकर दोनों देशों के झंडे लहरा रहे थे।

दोनों क्राउन प्रिंस सड़क किनारे खड़े बच्चों से बात कर उनसे हाथ भी मिला रहे थे, एक बच्ची जिसका नाम आयशा मोहम्मद मशीत अल मजरौई था, वो सड़क के दूसरे किनारे से भागकर प्रिंस शेख मोहम्मद बिन जायेद अल नाहयान से हाथ मिलाने आ गई।

जब उस बच्ची ने प्रिंस शेख मोहम्मद बिन जायेद अल नाहयान से हाथ मिलाना चाहा तो उनका ध्यान कहीं और था, वो आगे निकल गए, बच्ची उनसे हाथ नहीं मिला पाने की वजह से मायूस हो गई, इस घटना का ये छोटा सा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। लोग उस बच्ची के साथ सहानुभूति जताने लगे।

उस वीडियो के वायरल होने के बाद प्रिंस शेख मोहम्मद बिन जायेद अल नाहयान उस बच्ची आयशा के घर गए और उसके साथ कुछ वक़्त बिताया और फोटो भी क्लिक कराये। प्रिंस शेख मोहम्मद बिन जायेद अल नाहयान ने उस बच्ची के साथ बिताये पलों के वीडियो को अपने आधिकारिक टवीटर हैंडल से टवीट करते हुए लिखा कि “आज मैंने बच्ची आयशा के घर उससे मिलने गया, मैं उसके परिवार से मिलकर काफी खुश हुआ।”

प्रिंस शेख मोहम्मद बिन जायेद अल नाहयान के इस टवीट को लाखों व्यूज मिल चुके हैं, लोग उनके व्यवहार की दिल खोलकर तारीफ कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close